पीवी सिंधू, प्रणय एशियाई बैडमिंटन के क्वार्टर फाइनल में, श्रीकांत को मिली हार
पीवी सिंधू, प्रणय एशियाई बैडमिंटन के क्वार्टर फाइनल में, श्रीकांत को मिली हार
सिंधू ने एकतरफा प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हेन युई को सिर्फ 33 मिनट में 21-12 21-15 से हराया।

दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधू ने गुरुवार को यहां चीन की हेन युई पर सीधे गेम में जीत के साथ एशिया बैडमिंटन चैंपियनशिप के महिला एकल क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। एचएस प्रणय भी पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में सफल रहे लेकिन उनके हमवतन किदांबी श्रीकांत का टूर्नामेंट में सफर समाप्त हो गया।

 

सिंधू ने एकतरफा प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हेन युई को सिर्फ 33 मिनट में 21-12 21-15 से हराया। आठवीं वरीय सिंधू क्वार्टर फाइनल में कोरिया की दूसरी वरीय आन सी यंग से भिड़ेंगी। आठवीं वरीयता प्राप्त प्रणय ने प्री क्वार्टर फाइनल में इंडोनेशियाई के चिको ऑरा ड्वी वार्डोयो को एक घंटा और दो मिनट में 16-21 21-5 21-18 से हराया, जबकि श्रीकांत को चौथी वरीयता प्राप्त जापान के कोडाई नारोका के खिलाफ 14-21 22-20 9-21 से हार का सामना करना पड़ा।

प्रणय अगले दौर में जापान के केंटा सुनेयामा से भिड़ेंगे। मिश्रित युगल में रोहन कपूर और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने भी क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। भारतीय जोड़ी को सियो सेउंग जेइ और चाई यू जुंग की चौथी वरीयता प्राप्त कोरियाई जोड़ी ने वाकओवर दिया। बी सुमित रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की मिश्रित युगल जोड़ी हालांकि हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गई।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!