Ranveer Singh: MIFF में पहली एक्टिंग मास्टरक्लास का संचालन करेंगे रणवीर,एक्टर की फिल्मों की भी होगी स्क्रीनिंग
Ranveer Singh: MIFF में पहली एक्टिंग मास्टरक्लास का संचालन करेंगे रणवीर,एक्टर की फिल्मों की भी होगी स्क्रीनिंग
अब उन्हें मारकेश इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एटोइल डीओर अवॉर्ड से सम्मानित करने के साथ ही एक्टिंग की पहली मास्टरक्लास का संचालन करने का मौका भी मिलेगा।

रणवीर सिंह बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हैं। अभी तक के अपने करियर में अभिनेता ने कई फिल्मों में शानदार अभिनय कर लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं, अब उन्हें मारकेश इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एटोइल डीओर अवॉर्ड से सम्मानित करने के साथ ही एक्टिंग की पहली मास्टरक्लास का संचालन करने का मौका भी मिलेगा। रणवीर सिंह ऑस्कर इसाक, मैरियन कोटिलार्ड, टिल्डा स्विंटन जैसे सिनेमाई आइकन की उपस्थिति में इस मास्टरक्लास का संचालन करेंगे।

मारकेश इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल दुनिया के जाने-माने फेस्टिवल में से एक है, जो दुनिया भर के बेस्ट सिनेमा को साथ लेकर आता है। 11 से 19 नवंबर तक आयोजित होने वाले इस फेस्टिवल में रणवीर सिंह को एटोइल डीओर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इस अवॉर्ड से सम्मानित होने वाले रणवीर सिंह सबसे कम उम्र के अभिनेताओं में से एक बन जाएंगे, जिन्हें हॉलीवुड आइकन लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ यह सम्मान मिल रहा है।

 

फिल्म फेस्टिवल में ऑस्कर इसाक, मैरियन कोटिलार्ड और टिल्डा स्विंटन जैसे सिनेमाई दिग्गजों की उपस्थिति में पहली एक्टिंग मास्टरक्लास भी आयोजित की जाएगी, जिसका संचालन रणवीर करते नजर आएंगे। वहीं, इस मास्टरक्लास में बड़ी संख्या में फैंस और दर्शक भी शामिल होंगे, जो देश के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की एक्टिंग क्लास की एक झलक देखना चाहते हैं।

इतना ही नहीं फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह की अब तक के करियर की तीन शानदार फिल्में भी दिखाई जाएंगी, जिनमें 'बाजीराव मस्तानी', 'गली बॉय' और 'पद्मावत' शामिल हैं। इस स्क्रीनिंग में पाओलो सोरेनटीनो, जेम्स ग्रे, मैरियन कोटिलार्ड, सुजैन बियर, ऑस्कर इसाक, वैनेसा किर्बी, डायने क्रूगर, जस्टिन कुर्जेल, एस्सी डेविस, नादिन लाबाकी, लैला माराकची, ताहर रहीम सहित विश्व प्रसिद्ध सितारे शामिल होंगे।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!