Samsung Galaxy Z Flip 4, Galaxy Z Fold 4: 16 अगस्त से भारत में होगी प्री-बुकिंग
Samsung Galaxy Z Flip 4, Galaxy Z Fold 4: 16 अगस्त से भारत में होगी प्री-बुकिंग
Samsung Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Z Fold 4 के लिए 16 अगस्त को दोपहर 12 बजे से प्री-बुकिंग शुरू होगी। प्री-बुकिंग के लिए दोनों फोन को सैमसंग की ऑधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा।

सैमसंग ने Samsung Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Z Fold 4 की भारत में प्री-बुकिंग की घोषणा कर दी है। Samsung Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Z Fold 4 के लिए 16 अगस्त को दोपहर 12 बजे से प्री-बुकिंग शुरू होगी। प्री-बुकिंग के लिए दोनों फोन को सैमसंग की ऑधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि इन दोनों फोन को सैमसंग ने 10 अगस्त को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में ग्लोबली लॉन्च किया है। Samsung Galaxy Z Flip 4 और Samsung Galaxy Z Fold 4 दोनों फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है।

 

Samsung Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Z Fold 4 की प्री-बुकिंग पर मिलने वाले ऑफर

सैमसंग के इन दोनों फ्लैगशिप को बुक करने वाले ग्राहकों को 40,000 रुपये तक के फायदे मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी ने कहा है प्री-बुकिंग वाले ग्राहकों को 5,199 रुपये का एक्सक्लूसिव गिफ्ट मिलेगा। Galaxy Z Flip 4 Bespoke Edition के साथ ग्राहकों को फ्री में एक स्लिम कवर मिलेगा जिसकी कीमत 2,000 रुपये है। प्री-बुकिंग 17 अगस्त की आधी रात तक चलेगी।

Samsung Galaxy Z Flip 4 की शुरुआती कीमत 999 डॉलर यानी करीब 79,000 रुपये है। यह फोन ब्लू, बोरा पर्पल, ग्रेफाइट और पिंक गोल्ड कलर में मिलेगा। वहीं Samsung Galaxy Z Fold 4 की शुरुआती कीमत 1,799.99 डॉलर यानी करीब 1,42,700 रुपये है। यह फोन Beige, ग्रे-ग्रीन और फैंटम ब्लैक में मिलेगा। सैमसंग ने खासतौर पर अपनी साइट के लिए बरगंडी कलर पेश किया है। दोनों फोन की भारतीय कीमत की जानकारी सैमसंग ने अभी तक नहीं दी है।

 

Galaxy Unpacked 2022 में हुई लॉन्चिंग

सैमसंग ने बुधवार (10 अगस्त) को अपने गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 इवेंट में Galaxy Z Flip 4 , Galaxy Fold 4, Galaxy Buds 2 Pro के साथ Galaxy Watch 5 और Galaxy Watch 5 Pro को भी लॉन्च किया है। सैमसंग ने Galaxy Buds 2 Pro को 24 बिट ऑडियो और 360 डिग्री सराउंड साउंड के साथ पेश किया है। Samsung ने Galaxy Watch 5 और Galaxy Watch 5 Pro को टेंपरेचर सेंसर के साथ पेश किया है। कंपनी ने यह भी दावा किया है कि नई वॉच के साथ मिलने वाले ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, ECG, हार्ट रेट और स्लीप मॉनिटर के रिजल्ट पहले के मुकाबले सटीक होंगे।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!