'देसी बॉयज' के सीक्वल और 'ओमकारा' के रीमेक का हुआ एलान, खुशी से झूमे वीवर्स
'देसी बॉयज' के सीक्वल और 'ओमकारा' के रीमेक का हुआ एलान, खुशी से झूमे वीवर्स
आनंद पंडित ने ट्वीट कर फैंस के साथ देसी बॉयज के सीक्वल और ओमकारा के रीमेक की जानकारी साझा की है।

वर्ष 2022 के खत्म होते-होते फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने सिने प्रेमियों के लिए एक बड़ा एलान किया है। उन्होंने फिल्म 'देसी बॉयज' के सीक्वल की घोषणा की है। साथ ही वह फिल्म 'ओमकारा' का रीमेक भी बनाने जा रहे हैं। यह दोनों ही फिल्में दर्शकों के बीच खूब पसंद की गईं। ऐसे में इनके सीक्वल और रीमेक का एलान दर्शकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं। आनंद पंडित ने इन दोनों फिल्मों के लिए इरोस इंटरनेशनल और पराग संघवी से साझेदारी की है। इन फिल्मों के एलान के साथ ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

आनंद पंडित ने ट्वीट कर फैंस के साथ देसी बॉयज के सीक्वल और ओमकारा के रीमेक की जानकारी साझा की है। उन्होने लिखा, ''देसी बॉयज' के सीक्वल और 'ओमकारा' के रीमेक का एलान करते हुए बेहद खुशी हो रही है। क्रेजी एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो जाइए।' आनंद पंडित के इस ट्वीट पर यूजर्स की दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है। हर कोई खुश है। हालांकि, कुछ यूजर्स ने 'ओमकारा' का रीमेक न बनाने की बात जरूर कही है।

 

इन दोनों फिल्मों को लेकर इरोस मोशन पिक्टर्स के चेयरमैन सुनील लुल्ला का कहना है, 'दोनों फिल्मों के लिए आनंद भाई के साथ जुड़कर हम बेहद उत्साहित हैं।' वहीं पराग संघवी ने कहा, 'इन शानदार प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। इन क्लासिक हिट्स की विरासत को आगे ले जाना रोमांचक होगा।' वहीं आनंद पंडित ने कहा, 'इन दो आइकॉनिक फिल्म का सीक्वल और रीमेक बनाने के लिए मैंने इरोस इंटरनेशनल और पराग संघवी से साझेदारी की है। 'देसी बॉयज' और 'ओमकारा' अपनी कहानी, स्टारकास्ट और म्यूजिक के लिए आज भी दर्शकों के बीच खूब पसंद की जाती हैं। इन दोनों फिल्मों की कहानी को आगे ले जाने और आज की पीढ़ी के सामने पेश करने का यह सही वक्त है।'

बता दें कि देसी बॉयज वर्ष 2011 में रिलीज हुई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इसका निर्देशक डेविड धवन के बेटे रोहित धवन ने किया। इस फिल्म में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और चित्रांगदा सिंह लीड रोल में नजर आए। वहीं 'ओमकारा' वर्ष 2006 में रिलीज हुई। यह फिल्म शेक्सपियर के नाटक ओथेलो पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया। फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, सैफ अली खान, कोंकणा सेन, विवेक ओबेरॉय और बिपाशा बसु मुख्य किरदारों में नजर आए।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!