देशप्रेम के रंग में रंगे शंकर महादेवन, विदेशी धरा पर गाया 'ऐ वतन...'
देशप्रेम के रंग में रंगे शंकर महादेवन, विदेशी धरा पर गाया 'ऐ वतन...'
देश के 76वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर शंकर महादेवन न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में देशभक्ति गाना 'ऐ वतन...' गाते नजर आए। बता दें कि शंकर महादेवन इस वक्त न्यूयॉर्क में हैं।

देश अपनी आजादी के गौरवशाली 75 वर्ष पूरे होने के जश्न में डूबा है। देश ही नहीं, विदेशी धरा पर भी भारतीय इस खास दिन का जश्न मना रहे हैं। देश के 76वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर शंकर महादेवन न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में देशभक्ति गाना 'ऐ वतन...' गाते नजर आए। यहां भारत के 76वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कुछ ही देर में तिरंगा फहराया जाएगा। बता दें कि शंकर महादेवन इस वक्त न्यूयॉर्क में हैं।

 

तिरंगा थामे आए नजर

वीडियो में देखा जा सकता है कि महादेवन पूरी तरह देशभक्ति के रंग में रंगे हुए हैं। एक हाथ में उन्होंने माइक पकड़ा हुआ है और दूसरे हाथ में तिरंगा थामे हुए नजर आ रहे हैं। वह गाना गाते नजर आ रहे हैं, 'ऐ वतन वतन मेरे आबाद रहे तू, मैं जहां रहूं जहां में याद रहे तू...'।

 

श्रोताओं ने भी मिलाए सुर

इस दौरान उनके आसपास खड़े लोगों का उत्साह देखने लायक है। श्रोताओं की भीड़ सिंगर के सुर में सुर मिलाती नजर आ रही है। सभी के हाथों में तिरंगा झंडा है। वीडियो में देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि विदेशों में भी स्वतंत्रता दिवस किस हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है।

 

दुनिया भर में है अलग रौनक

बता दें कि देश के 76वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश तिरंगे और देशभक्ति से सराबोर नजर आ रहा है। इस मौके पर विदेशी नेताओं ने भी भारतवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं। इन नेताओं में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन शामिल हैं। इसके साथ ही नेपाल के पीएम शेर बहादुर देउबा ने भी भारत को बधाई दी है। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!