10 साल की उम्र में बिजनेसमैन बना शिल्पा शेट्टी का बेटा, यूनिक स्टार्टअप पर क्या बोलीं अभिनेत्री
10 साल की उम्र में बिजनेसमैन बना शिल्पा शेट्टी का बेटा, यूनिक स्टार्टअप पर क्या बोलीं अभिनेत्री
शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे का एक वीडियो शेयर करके उसके स्टार्टअप के बारे में बताया है। वीडियो में शिल्पा और राज कुंद्रा का बेटा कस्टमाइज्ड जूते फ्लॉन्ट कर रहा है, जिसे उसने अपनी मां के लिए डिज़ाइन कराए हैं।

शिल्पा शेट्टी इन दिनों काफी एक्साइटेड हैं। दरअसल उनके बेटे वियान ने महज 10 साल की उम्र में एक यूनिक बिजनेस की शुरुआत की है। शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे का एक वीडियो  शेयर करके उसके स्टार्टअप के बारे में बताया है। वीडियो में शिल्पा और राज कुंद्रा का बेटा कस्टमाइज्ड जूते फ्लॉन्ट कर रहा है, जिसे उसने अपनी मां के लिए डिज़ाइन कराए हैं। शिल्पा और करण की आंखों के तारे काफी कम उम्र में ही बिजनेसमैन बन गए हैं।

 

वियान के जूतों की कीमत 4999 रुपये से शुरुआत होती है। प्राउड मॉम की तरह शिल्पा ने अपने लिटिल प्रिंस के वेंचर का वीडियो साझ करते हुए लिखा- मेरे बेटे वियान राज का पहला और यूनिक बिजनेस वेंचर, जो कि कस्टमाइज्ड स्नीकर शूज बनाता है। छोटे बच्चों और उनके बड़े सपनों को हमेशा ही प्रोत्साहित करते रहना चाहिए। कमाल है कि इतनी छोटी सी उम्र में उन्होंने कुछ हिस्सा चैरिटी में भी दान करने का वादा किया है, ऑल द बेस्ट मेरे बेटे।

 

शिल्पा के इस वीडियो पर फैंस और सेलिब्रिटी के भी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। हर कोई वियान के लिए खुशी जाहिर कर रहा है और सेलेब्स की उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं फराह खान ने भी वियान के इस टैलेंट की तारीफ की है। इसके अलावा शमिता शेट्टी ने भी कमेंट करके- प्राउड मासी लिखा। इसके अलावा तमाम फैंस भी वियान को जमकर बधाई दे रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि ये पीढ़ी सच में हैरान कर रही है। इसके अलावा बहुत से फैंस वियान  के कॉन्फिडेंस लेवल की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!