'एन एक्शन हीरो' का सॉन्ग रिलीज, नोरा के साथ दिखी आयुष्मान खुराना की जबरदस्त केमिस्ट्री
'एन एक्शन हीरो' का सॉन्ग रिलीज, नोरा के साथ दिखी आयुष्मान खुराना की जबरदस्त केमिस्ट्री
फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जो लोगों का काफी पसंद आया और अब फिल्म का गाना जेड़ा नशा भी रिलीज कर दिया गया है।

आयुष्मान खुराना इस समय अपनी आगामी फिल्म 'एन एक्शन हीरो' की एक के बाद एक अपडेट साझा कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जो लोगों का काफी पसंद आया और अब फिल्म का गाना जेड़ा नशा भी रिलीज कर दिया गया है। अपनी छवि से इतर आयुष्मान खुराना इस गाने में एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं नोरा के साथ उनकी केमिस्ट्री भी फैंस को काफी पसंद आ रही है।

एन एक्शन हीरो के जबरदस्त ट्रेलर के बाद इतनी जल्दी फिल्म का गाना रिलीज होना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। इसकी कोरियोग्राफी काफी बेहतरीन तरीके से की गई है और नोरा के डांस मूव्स ने एक बार से आग लगा दी है। वहीं आयुष्मान खुराना भी उनसे कदम ताल करते नजर आ रहे हैं।

'जेड़ा नशा' सॉन्ग मूल रूप से अमर जलाल और फरीदकोट द्वारा गए गए हिट गाने का रीमिक्स है। इस गाने को टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को देखने के बाद फैंस जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- "मुझे आयुष्मान से इस तरह के डांस की उम्मीद नहीं थी, वह स्टेज पर पानी की तरह डांस कर रहे हैं, बस कमाल है"। इसी तरह से दूसरे ने लिखा- "यह आइकॉनिक सॉन्ग है, लव यू आयुष्मान, लव यू नोरा इस गाने को अमेजिंग बनाने के लिए.."। अन्य भी इसी तरह से प्रतिक्रिया देते दिखे।

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 'एन एक्शन हीरो' की तो यह अनिरुद्ध द्वारा निर्देशित, आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत स्टारर है। फिल्म का निर्माण कलर्स येलो प्रोडक्शंस और टी-सीरीज के द्वारा किया जा रहा है। फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!