रिपोर्टर पर फूटा तापसी पन्नू का गुस्सा बोली 'चिल्लाओ मत, फिर बोलेंगे एक्टर को तमीज नहीं
रिपोर्टर पर फूटा तापसी पन्नू का गुस्सा बोली  'चिल्लाओ मत, फिर बोलेंगे एक्टर को तमीज नहीं
इवेंट में पत्रकार के द्वारा पूछे गए सवाल तापसी को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने पत्रकार से होमवर्क करके आने को कह डाला।उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है , जिसमें वो एक इवेंट के दौरान रिपोर्टर पर भड़कती नजर आ रही हैं।

तापसी पन्नू उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो किसी भी मुद्दे पर बोलने से पीछे नहीं हटती हैं। यहां तक वो ट्रोलर्स को बी मुंहतोड़ जवाब देती नजर आती हैं। तापसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में तापसी रिपोर्टर द्वारा पूछे गए सवाल पर भड़कती नजर आ रहीइवेंट में पत्रकार के द्वारा पूछे गए सवाल तापसी को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने पत्रकार से होमवर्क करके आने को कह डाला।उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है , जिसमें वो एक इवेंट के दौरान रिपोर्टर पर भड़कती नजर आ रही हैं। इसी दौरान मीडिया से बात करते वक्त एक मीडियाकर्मी ने तापसी की फिल्म 'दोबारा' को लेकर सवाल किया और कहा कि उनकी फिल्म को क्रिटिक्स से नेगेटिव कमेंट्स मिले थे और तापसी से दूसरा सवाल बायकॉट को लेकर किया गया, जिसके बाद एक्ट्रेस गुस्से से आग बबूला हो|

 

तापसी पन्नू को क्यों आया गुस्सा:

तापसी ने ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 में शिरकत की. रेड कारपेट पर मीडिया इंट्रैक्शन के दौरान जब उनकी फिल्म 'दोबारा' को मिले नकारात्मक कमेंट पर रिपोर्टर ने उनसे सवाल किया तो तापसी भड़क गईं. एक्ट्रेस ने रिपोर्टर से कहा कि सवाल पूछने से पहले वो अपना होमवर्क करके आएं. तापसी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

तापसी पन्नू ने रिपोर्टर को लिया आड़े हाथे

तापसी पन्नू चिल्लाकर पहले सब को शांत कराने की कोशिश करती हैं और आगे कहती हैं कि 'चिल्लाओ मत भाई' फिर आप लोग ये बोलोंगे कि एक्टर्स को तमीज नहीं है, जिसके बाद रिपोर्टर ने तापसी से उनकी फिल्म दोबारा के विरोध में चलाए गए कम्पैन के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, 'किस फिल्म को लेकर ऐसा हुआ है'? रिपोर्टर जब तापसी से कुछ और सवाल करने लगा तो तापसी ने कहा, 'आप मेरे बात का जवाब दीजिए फिर मैं आपके सवाल का जवाब दूंगी। कौनसी फिल्म के साथ ऐसा हुआ है। 

 

नेगेटिव कैंपेन पर बोलीं तापसी

रिपोर्टर ने उनकी फिल्म 'दोबारा' को लेकर चले निगेटिव कैंपेन पर सवाल किया. इसका जवाब देते हुए तापसी फौरन बोल पडीं, 'किस फिल्म के खिलाफ नहीं चलाया गया नेगेटिव कैंपेन. आप मेरी बात का जवाब दीजि‍ए. मैं आपके सवाल का जवाब दे दूंगी. कौन सी फिल्म के खिलाफ निगेटिव कैंपेन नहीं चलाया गया.' फिर रिपोर्टर ने कहा कि क्रिटिक्स ने भी आपकी फिल्म के खिलाफ निगेटिव बातें कही थीं. निगेटिव कैंपेन चलाया था.'रिपोर्टस की इन बातों को सुन तापसी (Taapsee Pannu) ने कहा, 'एक बार थोड़ा होमवर्क कर लेना सवाल पूछने से पहले. अगली बार रिसर्च करने के बाद ही मुझसे सवाल पूछना. फिर ये लोग बोलते हैं एक्टर्स को तमीज नहीं है. चिल्लाओ मत.' आपको बता दें तापसी पन्नू को फिल्म 'हसीन दिलरुबा' के लिए ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब से नवाजा गया. 

 

 

 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!