अनुभव सिन्हा की 'भीड़' का टीजर रिलीज, पेश की कोरोनाकाल में हुए पलायन की कहानी
अनुभव सिन्हा की 'भीड़' का टीजर रिलीज, पेश की कोरोनाकाल में हुए पलायन की कहानी
राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म 'भीड़' में अनुभव सिन्हा लॉकडाउन के दौर को पेश कर रहे हैं।

कोविड 19 महामारी की दस्तक के बाद देश में लगा लॉकडाउन तमाम लोगों के लिए कहर बनकर टूटा था। खासकर रोजी-रोटी के लिए गांव छोड़कर शहर आकर बसे लोगों ने जब लॉकडाउन के बाद खुद को आर्थिक संकट में घिरा पाया तो अपनी जड़ों की ओर लौटने का ख्याल आया। मगर, यह उनके लिए आसान नहीं रहा। वह भयानक मंजर हम सभी ने अपनी आंखों से देखा था। उसी दौर को अनुभव सिन्हा अपनी आगामी फिल्म 'भीड़' में समेटने जा रहे हैं। आज इस फिल्म का टीजर जारी हो गया है।

 

नजर आएगी राजकुमार राव-भूमि की जोड़ी

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म 'भीड़' में अनुभव सिन्हा लॉकडाउन के दौर को पेश करेंगे। इस फिल्म में यह दिखाने की कोशिश होगी कि लॉकडाउन की वजह से कितने लोगों की जान गई और कितने लोग कई दिनों तक सड़कों पर रोते-बिलखते रहे। इस फिल्म का टीजर रोंगटे खड़े कर देने वाला है। साथ ही यह जानकारी भी दी गई है कि यह फिल्म ब्लैक एंड व्हाइट में आएगी।

 

याद हो आएगा वह दर्दनाक दौर

टीजर की शुरुआत में कुछ तस्वीरें नजर आ रही हैं, जिनमें सड़कों पर भीड़ है। बेबस, लाचार लोग न जाने कहां चले जा रहे हैं...! लोग अपनी जान जोखिम में डालकर बसों की छत पर भी यात्रा करने को राजी हैं। इन तस्वीरों को देखकर लगेगा जैसे यह 1947 के बंटवारे का मंजर है। मगर, बैकग्राउंड से आती आवाज स्थिति को साफ कर देती है। आवाज सुनाई देती है, 'यह कहानी इतिहास के ऐसे पन्ने की है, जब हमारा देश बंट गया था। एक ऐसा दौर जिसने पूरे देश को उसकी जड़ों से हिलाकर रख दिया था। आपको लग रहा होगा कि 1947 में हुए भारत और पाकिस्तान के बंटवारे की बात हो रही है। लेकिन, नहीं! एक बार फिर हुआ था बंटवारा 2020 में। जब लोगों को अचानक अहसास हुआ कि वह घर उनके हैं ही नहीं जहां वे इतने वर्षों से रह रहे थे।'

 

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

टीजर पर यूजर्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया आ रही है। एक यूजर ने लिखा, 'देश और समाज की सच्चाई दिखा दी।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगर सच्चाई दिखाई तो यह फिल्म जरूर चलेगी।' एक ने लिखा, 'अनुभव सिन्हा की फिल्म है, कुछ तो खास होगा।' वहीं, कुछ यूजर्स टीजर को नापसंद भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'लो...अब एक और प्रोपगेंडा।' एक यूजर ने लिखा, 'चुनाव आ रहे हैं, सही टाइम है इस फिल्म को रिलीज करने का।' बता दें कि यह फिल्म 24 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!