बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हुई ‘विक्रम वेधा’, आठवें दिन कमाई में आई भारी गिरावट
बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हुई ‘विक्रम वेधा’, आठवें दिन कमाई में आई भारी गिरावट
फिल्म को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि यह बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में सफल रहेगी। लेकिन पहले ही हफ्ते में यह बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई।

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' ने 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि यह बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में सफल रहेगी। लेकिन पहले ही हफ्ते में यह बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई। ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत करने के बाद फिल्म के कलेक्शन में दिन-ब-दिन गिरावट देखने को मिल रही है। वहीं, अब फिल्म की कमाई के आठवें दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने भी सामने आ गए।

'विक्रम वेधा' ने ओपनिंग डे पर 10.58 करोड़ के साथ शुरुआत की थी। इसके बाद पहले वीकएंड तक फिल्म की कमाई बढ़िया हो रही थी, लेकिन सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 50 फीसद नीचे गिर गया। इसके बाद से ही फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। बुधवार को फिल्म के कलेक्शन में बढ़त देखने को मिली, लेकिन गुरुवार से फिर इसमें कमी आ गई। ऐसे में लगभग 175 करोड़ के बजट में बनी ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रही है।

 

 

'विक्रम वेधा' ने सोमवार को 5.39 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके बाद मंगलवार को 5.77 करोड़, तो बुधवार को 7.21 करोड़ रहा। लेकिन गुरुवार को कमाई में फिर गिरावट दिखी और महज 3 .26 करोड़ का कलेक्शन ही हो पाया। वहीं, अब शुक्रवार को आए शुरुआती आंकड़ों की बात करें तो आठवें दिन फिल्म ने 2.70 करोड़ रुपये कमाए हैं। ऐसे में अब फिल्म का कुल कलेक्शन 61.27 करोड़ रुपये हो गया है।

'विक्रम वेधा' का निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने किया है, जो इसी नाम से बनी साउथ की फिल्म को भी बना चुके हैं। साउथ की फिल्म में विजय सेतुपति और आर माधवन ने मुख्य भूमिका निभाई थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। वहीं, हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी भी शामिल हैं। मल्टी स्टारर फिल्म होने के बाद भी यह दर्शकों को लुभाने में सफल नहीं हो पा रही है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!