MWC 2023: 3D स्क्रीन के साथ दुनिया का पहला टैबलेट होगा लॉन्च
MWC 2023: 3D स्क्रीन के साथ दुनिया का पहला टैबलेट होगा लॉन्च
ZTE Nubia Pad 3D को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि इस टैब के लिए खासतौर पर AI टेक्नोलॉजी तैयार की गई है जिसकी मदद से यूजर्स किसी भी फोटो को टैब की स्क्रीन पर 3D में देख सकेंगे।

अभी तक आप सिर्फ 3D ग्लास से ही 3डी वीडियो का आनंद ले रहे हैं, लेकिन जल्द ही आप बिना किसी अतिरिक्त ग्लास के टैबलेट पर 3डी कंटेंट देख सकेंगे। ZTE Nubia Pad 3D मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2023) में लॉन्चिंग के लिए तैयार है। ZTE Nubia Pad 3D दुनिया का पहला टैब होगा जिसमें 3डी स्क्रीन मिलेगी।

ZTE Nubia Pad 3D के साथ 5G का भी सपोर्ट होगा। ZTE Nubia Pad 3D को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि इस टैब के लिए खासतौर पर AI टेक्नोलॉजी तैयार की गई है जिसकी मदद से यूजर्स किसी भी फोटो को टैब की स्क्रीन पर 3D में देख सकेंगे। इस टेक्नोलॉजी को लेकर दावा है कि यह यूजर्स की आंखों की मूवमेंट को भी ट्रैक करेगी।

चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo पर ZTE Nubia Pad 3D की लॉन्चिंग की पुष्टि की गई है। एक पोस्ट में कहा गया है कि 28 फरवरी को बार्सिलोना में होने वाले MWC 2023 में ZTE Nubia Pad 3D को लॉन्च किया जाएगा। ZTE Nubia Pad 3D को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि इस टेक्नोलॉजी के साथ आने वाला यह दुनिया का पहला टैब है।

 

ZTE Nubia Pad 3D की स्पेसिफिकेशन

ZTE Nubia Pad 3D को पतले बेजल के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसमें दो फ्रंट कैमरे होंगे जो कि डिस्प्ले में ही होंगे। दोनों कैमरे के बीच में एक सेंसर होगा जो कि 3D ग्लास की तरह काम करेगा। ZTE Nubia Pad 3D की लॉन्चिंग 28 फरवरी को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में दोपहर 12:30 बजे होगी।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!