योग गुरु रामदेव ने मदरसे में फहराया तिरंगा, मुस्लिम समाज के लोगों संग निकाली तिरंगा यात्रा
योग गुरु रामदेव ने मदरसे में फहराया तिरंगा, मुस्लिम समाज के लोगों संग निकाली तिरंगा यात्रा
बाबा रामदेव को मदरसे में ध्वजारोहण करना था। उन्होंने झंडे की रस्सी खींची, लेकिन गलत गिरह लगने के कारण ध्वज नहीं खुला। बाबा रामदेव ने जोर से झटका मारा तो झंडा टूट गया। ध्वज रस्सी और आधे डंडे समेत नीचे आ गिरा।

योगगुरु बाबा रामदेव ने आजादी की 76वीं वर्षगांठ पर पतंजलि योगपीठ में ध्वजारोहण के बाद बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय और मदरसा छात्रों के साथ बाबा रामदेव ने तिरंगा यात्रा निकाली। कई गांवों से गुजरने के बाद तिरंगा यात्रा बोड्डाहेड़ी गांव स्थित मदरसा पहुंची।

 

यहां बाबा रामदेव को ध्वजारोहण करना था। बाबा रामदेव ने झंडे की रस्सी खींची, लेकिन गलत गिरह लगने के कारण ध्वज नहीं खुला। बाबा रामदेव ने जोर से झटका मारा तो झंडा टूट गया। ध्वज रस्सी और आधे डंडे समेत नीचे आ गिरा। इससे बाबा रामदेव सहित मौजूद सभी लोगों को असहज स्थिति का सामना करना पड़ा।

 

दरअसल, जिस डंडे पर झंडा लगाया गया था, वह काफी कमजोर था। इसलिए भी गिरह नहीं खुली और डंडा टूट गया। जिस समय हादसा हुआ, आसपास भारी संख्या में लोग मौजूद थे। झंडा टूटते ही माहौल खराब ना हो, इसलिए बाबा रामदेव ने खुद मोर्चा संभाला और सभी से संयम बनाए रखने के लिए कहा। इस घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!