दिलीप सिंह कुंवर बने देहरादून के नए एसएसपी, बोले- संदिग्ध गतिविधियों पर रहेगी नजर
दिलीप सिंह कुंवर बने देहरादून के नए एसएसपी, बोले- संदिग्ध गतिविधियों पर रहेगी नजर
Dehradun New SSP: देहरादून के नए एसएससी के तौर पर दिलीप सिंह कुंवर ने पदभार ग्रहण कर लिया है. उन्होंने कहा कि पब्लिक की शिकायतों का निस्तारण एक बहुत बड़ा इशू है जिसमें काम करने की आवश्यकता है.

Uttarakhand News: देहरादून के नए एसएससी के तौर पर दिलीप सिंह कुंवर ने पदभार ग्रहण कर लिया है. नवनियुक्त एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने कहा कि उनकी प्राथमिकताओं में देहरादून शहर की ट्रैफिक व्यवस्था, साइबर क्राइम, संदिग्ध व्यक्तियों का सत्यापन, भू-माफियाओं पर लगाम और नशे पर लगाम लगाना है. इसके साथ ही नवनियुक्त एसएसपी ने यह भी कहा कि जो पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी ठीक ढंग से काम करेंगे उनको काम करने का और अच्छा मौका दिया जाएगा. वहीं काम में ढिलाई बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर भी सख्त कार्यवाई की बात कही है. 

संदिग्ध गतिविधियों पर रहेगी नजर

पब्लिक की शिकायतों का निस्तारण एक बहुत बड़ा इशू है जिसमें काम करने की आवश्यकता है. अगर किसी भी प्रकार की शिकायत थाना चौकी में आ जाए उसमें कम से कम रिस्पॉन्स टाईम लेकर निस्तारण किया जाएगा. एसएसपी ने आगे कहा कि जो थाना प्रभारी इसमें काम नहीं करेगा, उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस के सामने ट्रैफिक का भी सबसे बड़ा चैलेंज है जिस पर काम करते हुए दो से ढाई महीने के अंदर परिणाम देखने को मिलेंगे. साथ ही ड्रग्स और जिले में संदिग्ध गतिविधियां को लेकर चौराहों पर भीख मांगने वालों पर सख्त नजर रखी जाएगी.

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!