Inox Green Energy: 30-45 दिनों में आईपीओ ला सकती है आईनॉक्स ग्रीन एनर्जी
Inox Green Energy: 30-45 दिनों में आईपीओ ला सकती है आईनॉक्स ग्रीन एनर्जी
आईनॉक्स विंड के सीईओ कैलाश लाल ताराचंदानी ने कहा कि कंपनी शुरू में भारतीय बाजार पर ध्यान केंद्रित करेगी और इस देश में खुद को स्थापित करने के बाद विदेशी बाजार की तरफ जाने की योजना बना रही है।

आईनॉक्स ग्रीन एनर्जी सर्विसेज अगले 30-45 दिनों में अपना आईपीओ ला सकती है। यह कंपनी आईनॉक्स विंड की सहायक कंपनी है। इसकी घोषणा करते हुए सीईओ कैलाश ताराचंदानी ने कहा कि आईनॉक्स ग्रीन एनर्जी 740 करोड़ रुपये का आईपीओ लॉन्च करने करने जा रही है।

आईनॉक्स विंड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कैलाश लाल ताराचंदानी ने कहा कि कंपनी शुरू में भारतीय बाजार पर ध्यान केंद्रित करेगी और इस देश में खुद को स्थापित करने के बाद विदेशी बाजार की तरफ जाने की योजना बना रही है।

 

यह आईनॉक्स ग्रीन एनर्जी सर्विसेज का आईपीओ लाने का दूसरा प्रयास है। इससे पहले फरवरी में, कंपनी ने बाजार नियामक सेबी के साथ अपने प्रस्तावित आईपीओ के लिए ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस दायर किया था। हालांकि, आईपीओ के लिए मसौदा प्रस्ताव दस्तावेजों को अप्रैल के अंत में बिना कोई कारण बताए वापस ले लिया गया था।

17 जून में दायर नवीनतम डीआरएचपी के अनुसार, 740 करोड़ रुपये के आईपीओ में 370 करोड़ रुपये के इक्विटी शेयर और प्रमोटर आईनॉक्स विंड द्वारा कुल 370 करोड़ रुपये के इक्विटी शेयरों की बिक्री भी शामिल होगी। कंपनी की व्यावसायिक योजनाओं के बारे में विस्तार से बताते हुए, ताराचंदानी ने कहा कि पहले से हमारे लिए पर्याप्त अवसर है। भारत पिछले कुछ वर्षों में लगातार आगे बढ़ रहा है। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!