Realme Pad X की लॉन्चिंग डेट आई सामन, जानें फीचर्स और पूरी डिटेल
Realme Pad X की लॉन्चिंग डेट आई सामन, जानें फीचर्स और पूरी डिटेल
Realme Pad X में 8,340mAh की बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जाएगा। इस Realme Pad X को इस साल मई में ही कंपनी ने घरेलू मार्केट में लॉन्च किया था।

चाईनीज स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने अपने नए टैबलेट Realme Pad X को भारतीय मार्केट में पेश करने की घोषणा कर दी है। इस टैब को 26 जुलाई को दोपहर 12:30 पर लॉन्च किया जाएगा। Realme Pad X 10.95 इंच की WUXGA+ फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आएगा, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन का 6nm 5G प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इस टैब में 8,340mAh की बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जाएगा। Realme Pad X को इस साल मई में ही कंपनी ने घरेलू मार्केट में लॉन्च किया था। चलिए जानते हैं इस टैबलेट में आपको और क्या फीचर्स मिलने वाले हैं। 

Realme Pad X की संभावित कीमत: Realme Pad X के चाईनीज वेरियंट के 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 1,299 युआन (लगभग 15,000 रुपये) और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 1,599 युआन (लगभग 18,400 रुपये) है। भारत में भी इसे इसी कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

Realme Pad X के संभावित स्पेसिफिकेशन: चाइना में जिस स्पेसिफिकेशन के साथ Realme Pad X को लॉन्च किया गया था उसी स्पेसिफिकेशन के साथ इसे भारतीय मार्केट में भी लॉन्च किया जा सकता है। रियलमी की तरफ से आने वाले इस टैबलेट में 10.95 इंच की WUXGA+ फुल व्यू डिस्प्ले मिलेगी, जो 84.6 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी  रेश्यो और 450 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है।

इस टैबलेट को फिजिकल कीबोर्ड और रियलमी मैग्नेटिक स्टाइलस के साथ भी चलाया जा सकता है। चाइना वाले Realme Pad X वेरियंट में 6 जीबी की रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज मिलती है। इसकी स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

Realme Pad X का संभावित कैमरा: इस टैबलेट के रियर में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इस डिवाइस में 8 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा, जो 105 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू  के साथ आएगा। 

Realme Pad X की संभावित बैटरी: Realme Pad X में 8,340mAh की बैटरी के साथ 33W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस टैबलेट में Wi-Fi, ब्लूटूथ, 3.5mm हेडफोन जैक, जीपीएस, डॉल्बी एटमॉस और USB Type-C पोर्ट मिलेंगे।

टेक्नोलॉजी से जुडी और जानकारी 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!