'अदाणी मामले पर हम देंगे सबूत' संजय राउत का बड़ा बयान
'अदाणी मामले पर हम देंगे सबूत' संजय राउत का बड़ा बयान
संजय राउत ने कहा कि विपक्षी नेताओं को फर्जी मामलों में जेल भेजा जा रहा है। गौतम अदाणी जो इतने बड़े घोटाले में शामिल है, उसे समन भी जारी नहीं किया जाता।

विपक्षी दल अदाणी मामले पर सरकार को घेरने की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि आज 18 विपक्षी दलों के नेता आज इस मसले पर मुलाकात करेंगे और आगे की रणनीति बनाएंगे। विपक्षी पार्टियों के सभी सांसदों द्वारा एक प्रस्ताव तैयार करके उस पर हस्ताक्षर किए जाएंगे। विपक्षी दल प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय तक भी एक विरोध मार्च निकाल सकते हैं। विपक्षी दलों की तैयारी को देखते हुए दिल्ली में विजय चौक इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। 

 

संजय राउत बोले- देंगे सबूत

वहीं उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने कहा है कि 'भाजपा और उनकी सरकार विरोधियों को ऐसे निशाना बना रहे हैं, जैसे वह खुद पाक-साफ हैं। जो सरकार पर सवाल उठाता है, उसे ही निशाना बनाया जाता है। विपक्षी नेताओं को फर्जी मामलों में जेल भेजा जा रहा है। गौतम अदाणी जो इतने बड़े घोटाले में शामिल है, उसे समन भी जारी नहीं किया जाता। आज हम (विपक्षी दल) सबूत पेश करेंगे और पूछेंगे कि कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है?'

 

जेपीसी की मांग पर अड़ा विपक्ष

बता दें कि कांग्रेस समेत विपक्षी दल अदाणी मामले की जांच के लिए जेपीसी की मांग कर रहे हैं। मौजूदा बजट सत्र में भी विपक्षी दल अदाणी मामले पर मुखर हैं। वहीं सत्ता पक्ष लंदन में दिए बयान को लेकर राहुल गांधी से माफी की मांग कर रहा है। जिसके चलते संसद नहीं चल पा रही है। कांग्रेस अदाणी मामले पर खासी सक्रिय होकर विरोध कर रही है। इस मुद्दे पर कांग्रेस सरकार को घेरने की कोशिशों में जुटी है और देशभर में प्रदर्शन कर रही है। विभिन्न प्रदेशों में कांग्रेस कमेटी अदाणी मामले पर विरोध मार्च निकाल रही हैं। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी सदन में लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!