Aquaman 2: सोशल मीडिया पर फिर उठी 'एक्वामैन द लॉस्ट किंगडम' को बॉयकॉट करने की मांग
Aquaman 2: सोशल मीडिया पर फिर उठी 'एक्वामैन द लॉस्ट किंगडम' को बॉयकॉट करने की मांग
'पायरेट्स ऑफ द करेबियन' स्टार जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के बीच चल रही हाई प्रोफाइल लड़ाई किसी से छिपी नहीं है, ऐसे में कानूनी पचड़े में घिरी एम्बर के लिए एक और बुरी खबर आ रही है। सोशल मीडिया पर उनकी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म 'एक्वामैन 2' को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है।

'पायरेट्स ऑफ द करेबियन' स्टार जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के बीच चल रही हाई प्रोफाइल लड़ाई किसी से छिपी नहीं है। दोनों हॉलीवुड स्टार्स अभी भी मानहानि के में कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं। कभी एम्बर तो कभी जॉनी अदालत में अपने केस में सुनाए गए फैसले को चैलेंज करते नजर आ रहे हैं। मानहानि केस का परिणाम घोषित हुए पूरा एक महीने बीत चुका है और दोनों पक्षों को केस में जुर्माना भरने के लिए कहा गया। इस केस का फैसला जॉनी डेप के पक्ष में सुनाया गया था। लेकिन दोनों पक्ष अभी भी एक-दूसरे पर यह कहते हुए एक के बाद एक केस दायर किए जा रहे हैं कि फैसला उनके खिलाफ सुनाया गया था। ऐसे में कानूनी पचड़े में घिरी एम्बर के लिए एक और बुरी खबर आ रही है। सोशल मीडिया पर उनकी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म 'एक्वामैन 2' को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है। 

 

इंटरनेट पर उठी बॉयकॉट की मांग

इस हाई प्रोफाइल मानहानि मुकदमे के दौरान सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही थीं कि एम्बर हर्ड को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। लेकिन कुछ ही दिनों पहले एम्बर ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया था। 'एक्वामैन' के सीक्वल से निकाले जाने पर अभिनेत्री के प्रवक्ता ने कहा था, 'ऐसी अफवाहें पहले दिन से आ रही हैं, जो गलत, संवेदनशील और अजीब हैं। एम्बर का एक सीन फिल्म से जरूर हटाया गया है पर उसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें फिल्म से पूरी तरह से निकाल दिया गया है।' इस बयान से साफ हो गया था एम्बर अभी भी फिल्म का हिस्सा हैं, जिससे जॉनी डेप के फैंस बहुत निराश हो गए हैं। इसी कारण से फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है।

 

फैंस को नहीं भाई फिल्म की कास्टिंग

जब से जॉनी पर घरेलू शोषण का आरोप लगाया गया, तभी से अभिनेता को कई चर्चित फिल्मों से निकाल दिया गया। इस वजह से फिलहाल वह किसी भी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में एम्बर हर्ड के 'एक्वामैन 2' का हिस्सा होने से अभिनेता के प्रशंसक बहुत निराश हैं। इसी वजह से जॉनी डेप का एक फैन एम्बर हर्ड द्वारा निभाए गए किरदार के रूप में सैन डिएगो में चल रहे कॉमिक कॉन में पहुंचा। प्रशंसक को लाल बालों और  हरे रंग की शिमरी ड्रेस पहने देखा गया था। इतना ही नहीं उस फैन ने हाथों में 'एक्वामैन 2' में एम्बर हर्ड की कास्टिंग के विरोध में होर्डिंग्स भी पकड़े हुए थे। इस होर्डिंग्स में एम्बर की वजह से 'एक्वामैन 2' को बॉयकॉट करने के लिए अपील की जा रही है।  

 

कब रिलीज होगी फिल्म

डीसी सुपर हीरो यूनिवर्स की फिल्म 'एक्वामैन 2' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन एम्बर के कारण फिल्म को सोशल मीडिया पर बहुत नकारात्मकता झेलनी पड़ रही है। फिल्म का पहला पार्ट साल 2018 में रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। फिल्म में जेसन मोमोआ, एम्बर हर्ड, निकोल किडमैन जैसे कलाकार थे। आपको बता दें कि यह वही फिल्म है, जिससे एम्बर को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। अब देखना यह होगा कि सोशल मीडिया पर फिल्म के बॉयकॉट की मांग से मेकर्स एम्बर पर क्या फैसला लेते हैं। फिल्म के बड़े पर्दे पर आने की बात करें तो 'एक्वामैन 2' अगले साल 17 मार्च, 2023 को रिलीज की जा सकती है। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!