एलन मस्क जल्द देने वाले हैं बड़ा तोहफा, 10 हजार कैरेक्टर में कर सकेंगे ट्वीट
एलन मस्क जल्द देने वाले हैं बड़ा तोहफा, 10 हजार कैरेक्टर में कर सकेंगे ट्वीट
अभी तक ट्विटर यूजर्स 240 कैरेक्टर में ही ट्वीट कर पा रहे हैं लेकिन जल्द ही उन्हें 10 हजार कैरेक्टर में लिखने की आजादी मिलने वाली है।

ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) जल्द ही यूजर्स को बड़ा तोहफा देने वाले हैं। अभी तक ट्विटर यूजर्स 240 कैरेक्टर में ही ट्वीट कर पा रहे हैं लेकिन जल्द ही उन्हें 10 हजार कैरेक्टर में लिखने की आजादी मिलने वाली है। खुद एलन मस्क ने एक ट्वीट के रिप्लाई में कहा है, हालांकि एलन मस्क ने यह नहीं बताया है कि 10 हजार कैरेक्टर में ट्वीट करने का फीचर पेड यानी ट्विटर ब्लू का हिस्सा होगा या नहीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेरिका में ट्विटर ब्लू के सब्सक्राइबर्स 4,000 कैरेक्टर में ट्वीट कर सकते हैं। Twitter के 16 साल के इतिहास में यह दूसरा मौका है जब ट्वीट करने की लिमिट को बढ़ाया जा रहा है। 2017 में Twitter ने 140 कैरेक्टर की लिमिट को 280 कैरेक्टर तक बढ़ाया था।

 

एलन मस्क की टीम भी तैयार करेगी चैटजीपीटी जैसा एआई टूल

हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क भी ChatGPT जैसा एआई टूल तैयार करने जा रहे हैं। इसके लिए एलन मस्क DeepMind के रिसर्चर से बातचीत कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक टेस्ला और ट्विटर के प्रमुख मस्क एक शोधकर्ता इगोर बाबुस्किन को नौकरी पर रख रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में अल्फाबेट की डीपमाइंड एआई टीम से इस्तीफा दिया है।

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एलन मस्क ने 2015 में सिलिकॉन वैली के निवेशक सैम ऑल्टमैन के साथ OpenAI की शुरुआती की थी और इसी स्टार्टअप ने चैटजीपीटी को तैयार किया है। एलन मस्क ने 2018 में अपना बोर्ड छोड़ दिया था।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!