Chup Review: दर्शकों को पसंद आया पर्दे पर सनी देओल का कमबैक
Chup Review: दर्शकों को पसंद आया पर्दे पर सनी देओल का कमबैक
सनी देओल लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर चुके हैं। हिंदी सिनेमा के दमदार निर्देशकों में से आर बाल्की की फिल्म 'चुप- रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' सिनेमाघरों दस्तक दे चुकी है।

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार में सनी देओल लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर चुके हैं। हिंदी सिनेमा के दमदार निर्देशकों में से आर बाल्की की फिल्म 'चुप- रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' सिनेमाघरों  दस्तक दे चुकी है। दुलकर सलमान,सनी देओल,पूजा भट्ट जैसे कलाकारों से सजी इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों की तरफ से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। वहीं, अब फिल्म रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर रिस्पॉन्स आने शुरू हो गए हैं। 

 

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में आई फिल्म चुप को दर्शकों की तरफ से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। एक यूजर ने लिखा, 75 रुपये में फिल्म देखी, वो भी वसूल नहीं हो पाए। बकवास फिल्म। एक अन्य यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, अब तक की सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड फिल्मों में से एक। हमें ऐसी फिल्मों का समर्थन करने की जरूरत है। यह एक अवश्य देखे जाने वाली फिल्म है।

 

वहीं, एक और यूजर ने लिखा, कल्ट क्लासिक मास्टरपीस फिल्म, हमारे भारतीय सिनेमा का जश्न मना रही है। एक ने लिखा, क्या फिल्म है। अगर आज राष्ट्रीय सिनेमा दिवस नहीं होता, तो किसी को भी इस मास्टरपीस को देखने का मौका नहीं मिलता। मुझे उम्मीद है कि अब समीक्षक और दर्शक फिल्म और समीक्षा के महत्व को समझेंगे।

 

एक और यूजर ने लिखा, एक शानदार फिल्म! यह फिल्म एक बेहतरीन क्राइम थ्रिलर है। दुलकर, आप हमेशा की तरह शानदार हैं। मेरे विचार से यह मूवी बहुत ज्यादा देखने योग्य है। एक और यूजर ने कमेंट किया, फिल्म चुप क्राइम थ्रिलर फिल्मों में मेरा सबसे शानदार अनुभव है। यह एक बेहतरीन फिल्म है, जिसे जरूर देखना चाहिए। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!