पूर्व मिस यूनिवर्स के हरनाज कौर के खिलाफ कोर्ट में सुनवाई आज, उपासना सिंह ने दर्ज की थी याचिका
पूर्व मिस यूनिवर्स के हरनाज कौर के खिलाफ कोर्ट में सुनवाई आज, उपासना सिंह ने दर्ज की थी याचिका
पूर्व मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू समेत 14 अन्यों के खिलाफ एक्ट्रेस उपासना सिंह द्वारा दायर चंडीगढ़ कोर्ट केस में आज सुनवाई होगी।

पूर्व मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू समेत 14 अन्यों के खिलाफ एक्ट्रेस उपासना सिंह द्वारा दायर चंडीगढ़ कोर्ट केस में आज सुनवाई होगी। जी हां, पूर्व मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के खिलाफ चंडीगढ़ कोर्ट में मामला दर्ज करवाया गया था, जिसमें एक्ट्रेस पर एक पंजाबी फिल्म को पूरा न करने और बीच में कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने का आरोप लगा है। एक्ट्रेस उपासना सिंह ने पूर्व मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू समेत 14 अन्यों के खिलाफ फिल्म को लेकर हुए नुकसान के रूप में 1 करोड़ रुपए की भरपाई की मांग को लेकर कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसकी आज सुनवाई होगी।

बता दें की हरनाज संधू के अलावा जिन अन्यों को पार्टी बनाया गया है, उनमें शैरी गिल, एमा सावल, द मिस यूनिवर्स आर्गनाइजेशन, सिटी ऑफ द हॉलीवुड फ्लोरिडा, टाइम्स ग्रुप सीआरएम आदि शामिल हैं। उपासना सिंह का आरोप है कि वह एक फिल्म प्रोड्यूस कर रही थी, जिसमें काम करने के लिए हरनाज ने हामी भरी थी। इसके बाद फिल्म बनने के बाद प्रमोशन के लिए आगे नहीं आई और उसने फोन उठाने बंद कर दिए।

 

वहीं एक्ट्रेस उपासना सिंह का कहना है, 'फिल्म के डायरेक्टर समीप कंग और प्रोड्यूसर्स ने भी हरनाज से संपर्क किया था, लेकिन किसी से बात नहीं हो पाई। मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज कौर संधू ने कोई मैसेज या मेल का जवाब नहीं दिया। इससे फिल्म और उसके डिस्ट्रीब्यूटर्स को बड़ा नुकसान हुआ है। हमें फिल्म की रिलीज भी टालनी पड़ी। देरी की वजह से हमारी इमेज को भी बड़ा नुकसान हुआ है'।

उपासना सिंह के मुताबिक मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज संधू खुद को बड़ी स्टार समझने लग पड़ी। उसने फोन भी उठाने बंद कर दिए। उपासना सिंह का कहना है कि हरनाज संधू के मिस यूनिवर्स बनने के बाद उन्हें पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री छोटी लगने लगी है। बता दें की इस फिल्म के जरिए उपासना ने अपने बेटे को लॉन्च करना था, लेकिन हरनाज संधू के संपर्क न करने की वजह से उनका बड़ा नुकसान हुआ।

 

केस के मुताबिक, साल 2020 में हरनाज ने फेमिना मिस इंडिया पंजाब का खिताब अपने नाम किया था। तब संधू ने संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ एक आर्टिस्ट एग्रीमेंट साइन किया था। इस एंटरटेनमेंट स्टूडियो को उपासना सिंह चलाती हैं। ये स्टूडियो पंजाबी फिल्म ‘बाई जी कुटणगें’ बना रहा था जिसमें हरनाज को लीड रोल दिया गया था। एग्रीमेंट में इस बात का जिक्र किया गया था कि आर्टिस्ट को फिल्म की प्रमोशनल एक्टिविटी में फिजिकली और वर्चुअली शामिल होना था, लेकिन हरनाज इसमें शामिल नहीं हुई थी। इसी मामले में हरनाज संधू के खिलाफ कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने का आरोप लगा है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!