रंग लाया ‘द एम्पायर’ में खलनायक का किरदार, डीनो मोरिया बने इस साउथ फिल्म के खतरनाक विलेन
रंग लाया ‘द एम्पायर’ में खलनायक का किरदार, डीनो मोरिया बने इस साउथ फिल्म के खतरनाक विलेन
संजय दत्त, सुनील शेट्टी वाली पीढ़ी के कलाकारों के विलेन बनने क बाद बड़े परदे पर अपने खौफ के जरिये दर्शकों का दिल जीतने की बारी अब अभिनेता डिनो मोरिया की है।

हिंदी सिनेमा में खलनायकों के किरदारों से शुरुआत करके हीरो बन जाने वाले अभिनेता तमाम हैं और तमाम ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने बतौर हीरो बड़े परदे पर शुरुआत की और जब उम्र ढलान पर आई तो वे विलेन बन गए। संजय दत्त, सुनील शेट्टी वाली पीढ़ी के कलाकारों के विलेन बनने क बाद बड़े परदे पर अपने खौफ के जरिये दर्शकों का दिल जीतने की बारी अब अभिनेता डिनो मोरिया की है। वह जल्द ही एक बड़े बजट की मलयालम फिल्म में मुख्य खलनायक बने नजर आएंगे।

हिंदी सिनेमा में डिनो मोरिया को सफलता मिली साल 2002 में रिलीज फिल्म 'राज' से। माना जा रहा था कि इस फिल्म के बाद वह बॉलीवुड स्टार तो बन जाएंगे लेकिन जब एक्टर के तौर पर उन्हें सफलता नहीं मिली तो उन्होंने सनी लियोन की फिल्म 'जिस्म 2' से निर्माता के रूप में बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने सोनी पिक्चर्स की फिल्म 'हेलमेट' का निर्माण किया जो जी5 पर स्ट्रीम हुई।

 

फिल्म 'राज' के बाद डिनो मोरिया 'गुनाह', 'बाज: ए बर्ड इन डेंजर', 'शशश... , 'रक्त' और 'एसिड फैक्ट्री' जैसी फिल्मों में नजर आए थे। साल 2010 में डिनो 'खतरों के खिलाड़ी' के विनर भी रहे। जब बड़े बजट की वेब सीरीज का दौर शुरू हुआ तो इसका फायदा डिनो मोरियो को भी मिला और उन्हें 'तांडव' और 'द एम्पायर' में काम करने का मौका मिला। इन सीरीज में डिनो मोरिया के काम को नोटिस किया गया। अब वह मलयालम फिल्म 'बांद्रा' में खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में मलयालम फिल्मों के स्टार दिलीप और तमन्ना भाटिया लीड भूमिका में हैं। दिलीप का पूरा नाम गोपालकृष्णन पद्मनाभन पिल्लई है, फिल्मों में उन्हें दिलीप के नाम से जाना जाता है। दिलीप साउथ में अब तक 150 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

मलयालम फिल्म 'बांद्रा' में अपनी भूमिका के बारे में  डिनो मोरिया ने बताया ‘इस फिल्म एंटी-हीरो की भूमिका बहुत ही चुनौतीपूर्ण है। इस किरदार को लेकर मैं बहुत ही उत्साहित हूं। यह बहुत ही शातिर और डार्क किरदार है, मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस किरदार में मुझे पसंद करेंगे। इस फिल्म के जरिए मुझे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला है। इस फिल्म के लिए मैने बहुत ही तैयारी की है। मैं इस फिल्म के रिलीज का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि बांद्रा मेरे किरदार को दर्शक जरूर पसंद करेंगे।’

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!