GT VS CSK: आईपीएल के पहले मैच पर बारिश का साया, अहमदाबाद में होना है मैच
GT VS CSK: आईपीएल के पहले मैच पर बारिश का साया, अहमदाबाद में होना है मैच
गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। उससे पहले शाम 6:00 बजे से रंगारंग कार्यक्रम आयोजित होगा।

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच आईपीएल के 16वें सीजन का पहला मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें शुक्रवार (31 मार्च) को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। इस मैच से पहले क्रिकेट फैंस को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं मुकाबला बारिश की भेंट न चढ़ जाए। दरअसल, मैच से एक दिन पहले गुरुवार को शाम में अहमदाबाद में झमाझम बारिश हुई। इससे फैंस के मन में डर बैठ गया है।

गुरुवार को देश के कई शहरों में बारिश हुई। अहमदाबाद में भी देर शाम बारिश हुई। हालांकि, फैंस के अच्छी खबर यह है कि यह ज्यादा देर नहीं हुई और जल्द ही रुक गई। इसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अभ्यास करते भी देखा गया। अब फैंस इस बात की प्रार्थना कर रहे हैं कि मैच में बारिश खलल नहीं डाले। मुकाबले से पहले ओपनिंग सेरेमनी का भी आयोजन होना है।

 

मैच के समय कैसा रहेगा अहमदाबाद का मौसम?

एक्यूवेदर डॉट कॉम के मुताबिक, मैच के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है। मौसम बिल्कुल साफ रहेगा। इस दौरान न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

 

कितने बजे शुरू होगा मैच?

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। उससे पहले शाम 6:00 बजे से रंगारंग कार्यक्रम आयोजित होगा। ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई स्टार परफॉर्म करेंगे।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है कि अभिनेत्री रश्मिका मंदाना कार्यक्रम में परफॉर्म करेंगी। करीब एक लाख दर्शकों के सामने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मंदाना का जलवा दिखेगा। रश्मिका से पहले मशहूर गायक अरिजीत सिंह और मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के समारोह में भाग लेने की पुष्टि हो चुकी है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!