IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड सीरीज की ट्रॉफी को देखकर फैंस ने उड़ाया मजाक
IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड सीरीज की ट्रॉफी को देखकर फैंस ने उड़ाया मजाक
वेलिंग्टन में पहला टी20 मैच बारिश के कारण नहीं हो सका। मैच में टॉस भी नहीं हो सका। इस सीरीज का अब दूसरा मुकाबला रविवार (20 नवंबर) को खेला जाएगा।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज की शुरुआत शुक्रवार (18 नवंबर) को हुई। वेलिंग्टन में पहला टी20 मैच बारिश के कारण नहीं हो सका। मैच में टॉस भी नहीं हो सका। इस सीरीज का अब दूसरा मुकाबला रविवार (20 नवंबर) को खेला जाएगा। सीरीज से पहले दोनों टीमों के कप्तानों ने ट्रॉफी के साथ तस्वीरें खिंचवाई थीं। उन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने सीरीज के लिए दी जानी वाली ट्रॉफी का मजाक उड़ाया है।

दरअसल, इस टी20 सीरीज में भारत की कप्तानी कर रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने ट्रॉफी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। इसमें दोनों ने एक छोटी सी ट्रॉफी को पकड़ा है। फैंस कह रहे है कि ऐसी ट्रॉफी देना किसी टीम के साछ छल करने जैसा है। फैंस इस ट्रॉफी का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स शेयर किए हैं।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच अब सीरीज का दूसरा मुकाबला माउंट माउनगुई के बे ओवल में खेला जाएगा। वहीं, तीसरा मैच नेपियर में होगा। माउंट माउनगुई में भारतीय टीम अब तक एक टी20 मैच खेली है। वहां उसने 2020 में न्यूजीलैंड को सात रन से हराया था। टीम इंडिया नेपियर में अब तक कोई टी20 मैच नहीं खेली है।

 

टी20 सीरीज के लिए दोनों टीमें:

भारत: शुभमन गिल, ईशान किशन, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर, कुलदीप यादव, हर्षल पटेल।

न्यूजीलैंड: फिन एलेन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, डेरेल मिचेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी, एडम मिल्ने, लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर, माइकल ब्रेसवेल, ईश सोढ़ी।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!