भारतीय फुटबॉल टीम ने सिंगापुर से 1-1 से ड्रॉ खेला, खुश नहीं दिखे कप्तान सुनील छेत्री
भारतीय फुटबॉल टीम ने सिंगापुर से 1-1 से ड्रॉ खेला, खुश नहीं दिखे कप्तान सुनील छेत्री
दोनों ही टीमें पूरे समय तक गोल के लिए संघर्ष करती रहीं। भारत की फीफा रैंकिंग 104 अैर सिंगापुर की 159 है। भारत का अगला मैच मंगलवार को वियतनाम से होगा।

भारतीय फुटबॉल टीम में शनिवार को यहां फीफा अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैच में अपने से कम रैंक की टीम सिंगापुर से 1-1 से ड्रॉ खेला। ईक्षण फांडी ने 37वें मिनट में गोल कर सिंगापुर को 1-0 से बढ़त दिला दी।

 

43वें मिनट में आशिक कुरुनियान ने कप्तान सुनील छेत्री के पास पर गेंद को गोल पोस्ट में पहुंचाकर 1-1 की बराबरी दिला दी। इसके बाद दोनों ही टीमें पूरे समय तक गोल के लिए संघर्ष करती रहीं। भारत की फीफा रैंकिंग 104 अैर सिंगापुर की 159 है। भारत का अगला मैच मंगलवार को वियतनाम से होगा।

 

ड्रॉ से कप्तान सुनील छेत्री खुश नहीं दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा- ऐसी कई चीजें हैं जो हम बेहतर कर सकते थे। हमने बहुत सारे मौके गंवाए और शायद हम थोड़ा बेहतर बचाव कर सकते थे। मुझे यकीन है कि कोच हमारे साथ इस बारे में बात करेंगे। खुद पर ज्यादा कठोर हुए बिना, कुछ चीजें हैं जिन पर हमें काम करने की जरूरत है।

 

38 साल के छेत्री ने कहा- हमें वास्तव में वियतनाम के खिलाफ खुद को सुधारना होगा। हमें वास्तव में कड़ी मेहनत करनी होगी। यह सिंगापुर के समान मैच नहीं होने वाला है। मैदान शानदार था। हम कैसे खेले, इस पर काफी कुछ निर्भर करता है। हमें बेहतर करने की जरूरत है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!