लक्ष्य सेन स्विस ओपन से बाहर, श्रीकांत और मंजूनाथ को मिली जीत
लक्ष्य सेन स्विस ओपन से बाहर, श्रीकांत और मंजूनाथ को मिली जीत
मिथुन मंजूनाथ ने जोरान क्वीकेल पर सीधे गेमों में 21-8, 21-17 से जीत दर्ज कर पुरुष एकल के प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

भारतीय युवा बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन बुधवार को यहां स्विस ओपन के पहले दौर से बाहर हो गए, जबकि हमवतन किदांबी श्रीकांत ने अगले दौर में प्रवेश किया। 2021 विश्व चैंपियनशिप के रजत पदक विजेता श्रीकांत को चीन के वेंग होंग यांग को 21-16, 15-21, 21-18 से हराने में मशक्कत करनी पड़ी और अब वह दूसरे दौर में हांगकांग के चेयूक यियू ली से भिड़ेंगे जिन्होंने दुनिया के 12वें नंबर के खिलाड़ी सेन की चुनौती समाप्त की। 

 

सेन 18-21, 11-21 से मिली हार से पुरुष एकल स्पर्धा से बाहर हो गए। लेकिन मिथुन मंजूनाथ ने जोरान क्वीकेल पर सीधे गेमों में 21-8, 21-17 से जीत दर्ज कर पुरुष एकल के प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। महिला युगल में सिक्की रेड्डी और आरती सारा सुनील की जोड़ी भी पहले दौर में हारकर बाहर हो गई। 

भारत के सात्विकसाईराज रेंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की दूसरी वरीयता प्राप्त पुरुष युगल जोड़ी ने मलेशिया के जिन युआन बून और टिएन सि वोंग को 21-15, 21-18 से हराकर प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह सुनिश्चित की। इससे पहले त्रीसा जॉली और गायत्री गोपीचंद की महिला युगल जोड़ी पहले दौर में हारकर ही बाहर हो गई।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!