Madrid Masters: श्रीकांत और साई प्रणीत की जीत से शुरुआत, सात्विक-चिराग हारे
Madrid Masters: श्रीकांत और साई प्रणीत की जीत से शुरुआत, सात्विक-चिराग हारे
बीते सप्ताह स्विस ओपन जीतने वाले सात्विक साईराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी को पहले दौर में चोटिल होने के चलते हार का सामना करना पड़ा।

किदांबी श्रीकांत और बी साई प्रणीत ने मैड्रिड स्पेन मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत कर अंतिम-16 में जगह बनाई। वहीं, बीते सप्ताह स्विस ओपन जीतने वाले सात्विक साईराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी को पहले दौर में चोटिल होने के चलते हार का सामना करना पड़ा। ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली गायत्री गोपीचंद और त्रिशा जॉली की जोड़ी भी पहले दौर में हार गई।

 

श्रीकांत-प्रणीत आपस में भिड़ेंगे

श्रीकांत ने थाईलैंड के सित्थीकाम थम्मासिन को तीन गेमों के रोमांचक संघर्ष में 21-11, 25-27, 23-21 से पराजित किया। यह मुकाबला एक घंटा पांच मिनट चला। वह अगले दौर में साई प्रणीत से भिड़ेंगे। उन्होंने चेक रिपब्लिक के जेन को 21-16, 18-21, 21-12 से पराजित किया। आकर्षी कश्यप ने उलटफेर करते हुए छठी वरीय कनाडा की मिशेल ली को 12-21, 21-15, 21-18 से हराया।

 

सात्विक-चिराग ने छोड़ा मुकाबला

सात्विक और चिराग जापान के अयातो एंडो-यूता ताकेई के खिलाफ पहले गेम में 9-11 से पिछड़े हुए थे। इसी दौरान ने दोनों ने मुकाबला छोड़ दिया। छठी वरीय गायत्री गोपीचंद-त्रिशा जॉली को जापान की रेना मियायूरा-आयोको साकूरामोतो ने 18-21, 16-21 से पराजित किया। किरन जॉर्ज ने मिथुन मंजूनाथ को 21-16, 21-14 से हराया।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!