Nothing Ear 2 की प्रोमो इमेज लीक, 36 घंटे का मिलेगा बैटरी बैकअप
Nothing Ear 2 की प्रोमो इमेज लीक, 36 घंटे का मिलेगा बैटरी बैकअप
ट्विटर पर Nothing Ear 2 का मार्केटिंग मैटेरियल लीक हुआ है। Nothing ने भी Nothing Ear 2 की लॉन्चिंग डेट को कंफर्म कर दिया है।

Nothing Ear 2 की लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। Nothing Ear 2 को 22 मार्च को रात 8:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। Nothing Ear 2 की माइक्रोसाइट भी भारत के लिए लाइव हो गई है। नया ईयरबड्स पिछले साल लॉन्च हुए Nothing Ear 1 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। अब Nothing Ear 2 की प्रोमो इमेज सामने आई है। Nothing Ear 2 को लेकर कहा जा रहा है कि इसके साथ 6 घंटे का बैकअप मिलेगा और चार्जिंग केस के साथ कुल बैटरी लाइफ 36 घंटे की है।

ट्विटर पर Nothing Ear 2 का मार्केटिंग मैटेरियल लीक हुआ है। Nothing ने भी Nothing Ear 2 की लॉन्चिंग डेट को कंफर्म कर दिया है। अभी तक सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक Nothing Ear 2 में 11.6mm का ड्राइवर मिलेगा। इसके साथ हाईब्रिड ANC भी मिलेगा।

 

कहा जा रहा है कि प्रत्येक बड्स का वजन 4.5 ग्राम होगा और दो डिवाइस को एक साथ कनेक्ट किया जा सकेगा। चार्जिंग के लिए USB Type-C की मिलेगा। इसके अलावा इसमें वायरलेस चार्जिंग भी मिलेगी। लीक इमेज के मुताबिक Nothing Ear 2 के साथ सेमी ट्रांसपैरेंट केस मिलेगा। इसमें डुअल टोन डिजाइन भी मिलेगी। बड्स के साथ व्हाइट कोटिंग भी मिलेगी।

आपको याद दिला दें कि पिछले साल Nothing Ear 1 को लॉन्च किया गया था। इस TWS में भी टाईप-सी पोर्ट के अलावा Qi चार्जिंग है। इसमें 11.6mm का डायनेमिक ड्राइवर है और ब्लूटूथ 5.2 भी है। इसमें SBC और AAC ब्लूटूथ कोडेक भी सपोर्ट है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!