33 वॉट की चार्जिंग के साथ भारत में लॉन्च होगा Realme Narzo
33 वॉट की चार्जिंग के साथ भारत में लॉन्च होगा Realme Narzo
Realme Narzo N55 की बिक्री अमेजन से होगी और इसका लैंडिंग पेज भी लाइव हो गया है।

रियलमी के नए फोन Realme Narzo N55 की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। Realme Narzo N55 को 12 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि Realme Narzo N55 को 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया जाएगा।

Realme Narzo N55 की बिक्री अमेजन से होगी और इसका लैंडिंग पेज भी लाइव हो गया है। कंपनी के मुताबिक अपनी सेगमेंट में Realme Narzo N55 सबसे फास्ट चार्जिंग वाला फोन होगा। Realme Narzo N55 महज 29 मिनट में 50 फीसदी चार्ज हो जाएगा।

 

Realme Narzo N55 के साथ 33W SUPERVOOC वायर चार्जिंग मिलेगी। इसमें टाईप-सी पोर्ट मिलेगा। फोन को प्राइम ब्लू कलर में पेश किया जाएगा और रियर पैनल पर दो कैमरे होंगे। कैमरे के साथ LED लाइट होगी। Realme Narzo N55 7.89mm पतला होगा।

फोन के चार स्टोरेज वेरिएंट 4GB + 64GB, 4GB + 128GB, 6GB + 64GB और टॉप वेरियंट के 6GB + 128GB मॉडल में लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी ने फोन की कीमत की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह गेमिंग दर्शकों को ध्यान में रखते हुए एक मिड-रेंज ऑफर होगा। यानी फोन को 15 हजार से कम कीमत पर पेश किया जा सकता है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!