Realme TechLife Watch R100: क्या 3,500 रुपये में यह कॉलिंग वाली बेस्ट स्मार्टवॉच
Realme TechLife Watch R100: क्या 3,500 रुपये में यह कॉलिंग वाली बेस्ट स्मार्टवॉच
ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आने वाली इस स्मार्टवॉच की कीमत 3.499 रुपये रखी गई है। Realme TechLife Watch R100 के साथ 1.32 इंच की डिस्प्ले है और इसके साथ एल्यूमीनियम बॉडी है।

रियलमी टेकलाइफ की पहली कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच Realme TechLife Watch R100 की बिक्री भारतीय बाजार में हो रही है। ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आने वाली इस स्मार्टवॉच की कीमत 3.499 रुपये रखी गई है। Realme TechLife Watch R100 के साथ 1.32 इंच की डिस्प्ले है और इसके साथ एल्यूमीनियम बॉडी है। Realme TechLife Watch R100 के साथ कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन और स्पीकर दोनों दिए गए हैं। Realme ने इस स्मार्टवॉच को लेकर सात दिनों के बैटरी बैकअप का दावा किया है।

Realme TechLife Watch R100 राउंड डायल के साथ आती है। इसकी डिजाइन गैलेक्सी वॉच के पुराने मॉडल और अमेजफिट के कुछ स्मार्टवॉच मॉडल से मिलती है। इसके साथ मेटल मॉडी मिलती है और स्ट्रैप सिलिकॉन के हैं। वॉच का कुल वजन 46 ग्राम है। राइट में दो क्राउन हैं जिनका इस्तेमाल नेविगेशन और एक्टिविटी के लिए कर सकते हैं।

सभी सेंसर्स नीचे की ओर दिए गए हैं और स्ट्रैप को बदलना बहुत ही आसान है। डिस्प्ले के किनारे पर एक बंप है जिससे डिस्प्ले ग्लास की एक प्रोटेक्शन मिलती है। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इस वॉच को IP68 की रेटिंग मिली है। ओवरऑल डिजाइन और बिल्ड क्वॉलिटी को लेकर हमें कोई शिकायत नहीं है।

Realme TechLife Watch R100 में 380mAh की बैटरी है जिसे लेकर सात दिनों के बैकअप का दावा है। कंपनी के दावे के मुताबिक दो घंटे में बैटरी फुल चार्ज हो जाएगी। Realme TechLife Watch R100 की बैटरी लाइफ शानदार है। रिव्यू के दौरान हर दिन 9 घंटे तक इस्तेमाल के बाद भी वॉच की बैटरी ने 6 दिनों तक साथ दिया जिसे कम नहीं कहा जाएगा। फुल चार्ज होने में करीब दो घंटे का वक्त लगता है।

तो कुल मिलाकर देखा जाए तो कॉलिंग फीचर के साथ Realme TechLife Watch R100 को 3,500 रुपये की रेंज में एक बढ़िया गैजेट कहा जाएगा। इसके साथ अच्छी बैटरी लाइफ मिलती है, बढ़िया डिजाइन है और सबसे खास बात कॉलिंग भी अच्छी मिलती है।

ये भी पढ़ें 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!