ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का कार्ड है खास, माचिस की डिब्बी को दिया अनोखा ट्विस्ट
ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का कार्ड है खास, माचिस की डिब्बी को दिया अनोखा ट्विस्ट
दोनों की शादी की तैयारियों को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही थीं। शादी के वेन्यू से लेकर डेट तक की जानकारी सामने आ चुकी है। ब स्टार कपल की शादी के कार्ड को लेकर जानकारी सामने आई है।

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड व अभिनेता अली फजल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों की शादी की तैयारियों को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही थीं। शादी के वेन्यू से लेकर डेट तक की जानकारी सामने आ चुकी है। ऐसे में दोनों की शादी का फैंस को भी काफी समय से इंतजार है। वहीं, अब स्टार कपल की शादी के कार्ड को लेकर जानकारी सामने आई है। कपल ने अपनी शादी के कार्ड को एकदम अलग तरीके से डिजाइन कराया है, जो बेहद खूबसूरत लग रहा है।

 

ऋचा चड्ढा और अली फजल के शादी के कार्ड की तस्वीरें सामने आई हैं। इस कार्ड को देख आपको पुराने जमाने की याद आएगी, क्योंकि यह रेट्रो फील दे रहा है। शादी का यह कार्ड बेहद खूबसूरत और अनोखे अंदाज का है। कपल ने कार्ड को अपने एक दोस्त से डिजाइन कराया है। इस कार्ड को माचिस की डिब्बी के आकार में बनाकर उसपर ऋचा और अली के चेहरे का स्केच बनाया गया है। यह पूरी तरह से 90 के दशक का एक रेट्रो फील दे रहा है, जिस पर लिखा है, कपल मैचेस। फोटो में ऋचा और अली पारंपरिक परिधानों में साइकिल की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

कपल अगले महीने अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधने वाला है। वहीं, दोनों की शादी की रस्में इसी महीने शुरू हो जाएंगी। छह अक्टूबर को शादी होगी, जबकि  सात अक्टूबर को मुंबई में रिसेप्शन आयोजित होगा। इसके अलावा प्री- वेडिंग फंक्शन 30 सितंबर से दो अक्टूबर के बीच आयोजित होंगे। वहीं, ऋचा के दिल्ली वाले फंक्शन के लिए उनके गहने बीकानेर का एक 175 साल पुराना खजांची ज्वैलर परिवार तैयार कर रहा है।

 

ऋचा चड्ढा और अली फैजल की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों 2012 में 'फुकरे' के सेट पर मिले थे। कहा जाता है कि ऋचा ने अली से अपने प्यार का इजहार किया था और अली ने अपना जवाब देने में तीन महीने का समय लिया था। इसके बाद दोनों ने कई साल तक अपने रिश्ते को छुपा कर रखा था। वहीं, अब जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!