South Vs Bollywood: 'चार फिल्में चली होंगी', साउथ बनाम बॉलीवुड पर कार्तिक आर्यन ने कही यह बात
South Vs Bollywood: 'चार फिल्में चली होंगी', साउथ बनाम बॉलीवुड पर कार्तिक आर्यन ने कही यह बात
साउथ बनाम बॉलीवुड पर बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि रियल में चार फिल्में होंगी जो चली होंगी, लेकिन वे इस तरह हाईलाइट करते हैं जैसे कि यह एक रेस चल रही हो।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की वजह से चर्चा में हैं। अभिनेता के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं, जिसमें 'फ्रेडी' भी शामिल है। कार्तिक अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच अभिनेता ने साउथ और बॉलीवुड पर चल रही बहस पर अपनी राय रखी है। इस दौरान कार्तिक ने यह भी कहा कि यह उनकी फिल्म थी, जिसने उस खराब परिस्थितियों में कमाई की जब सिनेमा हॉल में कोई भी फिल्म नहीं चल रही थी। बता दें कि यहां कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की बात कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि आज के समय में लोग केवल साउथ इंडस्ट्री की चार सफल फिल्मों को देखकर उनकी तुलना बॉलीवुड से करने लगते हैं। कार्तिक आर्यन ने कहा कि जब कोई अन्य फिल्म नहीं चल रही थी, तब उनकी फिल्म सिनेमा हॉल में 'हाउसफुल' के बोर्ड के साथ लगी हुई थी। कार्तिक ने बताया कि जब दर्शक साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री की तुलना करते हैं, तो उनकी अधिक चर्चा थिएटरों में काम करने वाली अच्छी फिल्मों के बारे में होनी चाहिए। उनकी राय में, कोई यह नहीं कह सकता कि साउथ की फिल्में सिर्फ इसलिए बेहतर काम कर रही हैं, क्योंकि कुछ 'चार फिल्में' टिकट काउंटरों पर मोटी कमाई करने में कामयाब रही हैं।

 

कार्तिक ने आगे कहा कि यह अच्छी फिल्मों के काम करने के बारे में है। यह एक भारतीय फिल्म इंडस्ट्री है जो काम करती है या नहीं करती हैं। 'दृश्यम 2' और 'भूल भुलैया 2' जैसी फिल्मों ने अच्छी कमाई की है, लेकिन लोग केवल साउथ की 'चार' फिल्मों के बारे में बात करते हैं जो काफी अच्छी चलती हैं, वे उन फिल्मों के बारे में बात नहीं करते हैं जो नहीं चलती हैं, वे केवल उन फिल्मों को उजागर करते हैं जो काम करती हैं। उन्होंने कहा, 'चार फिल्में होंगी जो चली होंगी रियल में, लेकिन वे इस तरह हाईलाइट करते हैं जैसे कि यह एक रेस चल रही हो।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो 'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद फैंस अब कार्तिक आर्यन से और अधिक उम्मीद कर रहे हैं। कार्तिक जल्द ही थ्रिलर फिल्म 'फ्रेडी' में दिखाई देंगे। यह फिल्म दो दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। यही नहीं, कार्तिक कृति सेनन के साथ फिल्म 'शहजादा' में भी नजर आएंगे। इसके अलावा वह 'सत्यप्रेम की कथा' में  कियारा आडवाणी के साथ काम कर रहे हैं।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!