Tamil Nadu: 'बंदूक का जवाब बंदूक से ही मिलेगा' पाकिस्तान को तमिलनाडु के गवर्नर की चेतावनी
Tamil Nadu: 'बंदूक का जवाब बंदूक से ही मिलेगा' पाकिस्तान को तमिलनाडु के गवर्नर की चेतावनी
तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि ने कहा कि जब 26/11 मुंबई आतंकवादी हमला हुआ,vतो पूरा देश सदमे में था। मुट्ठी भर आतंकवादियों द्वारा देश को अपमानित किया गया था।

केरल के कोच्चि में रविवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि ने पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ बड़ा हमला बोला। उन्होंने हिंसा के प्रति जीरो टॉलरेंस की बात कही। आरएन रवि ने कहा कि  जो कोई भी बंदूक का इस्तेमाल करता है, उसके साथ बंदूक से निपटा जाना चाहिए। देश की एकता और अखंडता के खिलाफ बात करने वाले किसी भी व्यक्ति के साथ कोई बातचीत नहीं। पिछले 8 वर्षों में किसी भी सशस्त्र समूह के साथ कोई बातचीत नहीं की गई है और यही होना भी चाहिए।

 

पाकिस्तान दोस्त है या दुश्मन ये स्पष्ट होना चाहिए: राज्यपाल आरएन रवि

राज्यपाल आरएन रवि ने कहा कि यह क्या है? यह स्पष्ट होना चाहिए कि पाकिस्तान दोस्त है या दुश्मन? पुलवामा हमले के बाद, हमने एयर स्ट्राइक कर बालाकोट में पाकिस्तान को सबक सिखाया। संदेश यह था कि यदि आप आतंकवाद का कृत्य करते हैं तो आपको इसकी कीमत चुकानी होगी।

 

जब 26/11 मुंबई आतंकवादी हमला हुआ, तो पूरा देश सदमे में था: राज्यपाल आरएन रवि

राज्यपाल आरएन रवि ने कहा कि  जब 26/11 मुंबई आतंकवादी हमला हुआ, तो पूरा देश सदमे में था। मुट्ठी भर आतंकवादियों द्वारा देश को अपमानित किया गया था। हमलों के 9 महीनों के भीतर, हमारे तत्कालीन पीएम और पाक पीएम ने एक संयुक्त विज्ञप्ति पर हस्ताक्षर किए, जिसमें कहा गया था कि दोनों देश आतंकवाद के शिकार हैं और दोनों को मिलकर लड़ना होगा। लेकिव पाकिस्तान अपने समझौते पर कायम नहीं रहता है और आतंकवाद को अब भी बढ़ावा दे रहा है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!